चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Sunday, November 17, 2013

राजस्थान पत्रिका में मेरा कोना

राजस्थान पत्रिका के वेब ब्लॉग कॉलम में मेरे ब्लॉग की चर्चा हुई । ब्लॉग्गिंग की दुनिया में आप सभी से मिले स्नेह के लिए थैंक यू :)




12 comments:

Digamber Naswa said...

बधाई ... आज तो फिर पार्टी होनी चाहिए ...

जयकृष्ण राय तुषार said...

बहुत -बहुत बधाई और शुभकामनाएँ मेरे प्यारे और होनहार दोस्त |

रूपचन्द्र शास्त्री मयंक said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति...!
--
आपकी इस प्रविष्टि् की चर्चा आज मंगलवार को (19-11-2013) मंगलवारीय चर्चामंच---१४३४ ओमप्रकाश वाल्मीकि को विनम्र श्रद्धांजलि में "मयंक का कोना" पर भी होगी!
--
सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
--
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

राजीव कुमार झा said...

बधाई !! और शुभकामनाएँ. मास्टर चैतन्य.

आशीष भाई said...

सर जी , हमें तो बहुत खुशी हुईं , धन्यवाद

ताऊ रामपुरिया said...

हार्दिक बधाईयां और शुभकामनाएं.

रामराम.

महेन्द्र श्रीवास्तव said...

बहुत बढिया चैतन्य

Virendra Kumar Sharma said...

बहुत खूब चैतन्य भाई -तुमको हमारी उम्र लग जाए।

संतोष पाण्डेय said...

बहुत- बहुत शुभकामनाएं चैतन्य।

दीनदयाल शर्मा said...

बहुत खूब चैतन्य....बहुत बढिया...शुभकामनाएं प्यारे दोस्त.....

vandana said...

मैंने भी पढ़ा ......बहुत बहुत बधाई

Suman said...

दोस्त, छाये रहो हमेशा, मेरी शुभकामनायें और ढेरों बधाइयाँ !

Post a Comment

There was an error in this gadget