चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Wednesday, April 10, 2013

नवसंवत्सर शुभ हो

आज से नया साल, नव संवत शुरू होता है | हमारे देश में आज के दिन कई त्योहार मनाये जाते हैं | महाराष्ट्र में यह त्योहार 'गुड़ी  पड़वा' कहलाता है| इसी दिन को आँध्रप्रदेश और कर्नाटक  में 'युगादि' के रूप में मनाया जाता है | सभी को उगादी, गुड़ी पड़वा और नववर्ष की मंगलकामनाएं| 


नव संवत, नव सृजन, नव उल्लास 


शुभकामनायें सभी को.....
.

हम सबके के लिए, हमारे पूरे देश के लिए नवसंवत्सर शुभ हो, मंगलमय हो |

12 comments:

प्रवीण पाण्डेय said...

आपको भी नववर्ष की ढेरों बधाइयाँ

Ranjana verma said...

प्यारा चैतन्य को भी बहुत बहुत बधाई !

मेरा मन पंछी सा said...

नव वर्ष की शुभकामनाएँ...
:-)

रविकर said...

आपकी उत्कृष्ट प्रस्तुति शुक्रवारीय चर्चा मंच पर ।।

ताऊ रामपुरिया said...

Shubhkamnae

Ramram

Guzarish said...

प्यारे चैतन्य को भी नव वर्ष कि हार्दिक शुभकामनाएँ
http://guzarish66.blogspot.in/2012/10/blog-post_18.html

पूरण खण्डेलवाल said...

नव संवत्सर की हार्दिक बधाई और शुभकामनायें !!

Archana Chaoji said...

शुभाशीष ... खूब उन्नति करो....

कालीपद "प्रसाद" said...

नवरात्री और नववर्ष की शुभकामनाएं और शुभाशीष बेटे !

कविता रावत said...

प्यारे बेटे चैतन्य को भी सपरिवार नवसंवत्सर की हार्दिक शुभकामनायें.

G.N.SHAW said...

आप को भी बधाई |

अरुण कुमार निगम (mitanigoth2.blogspot.com) said...

शुभ नवर्ष..........

Post a Comment