चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Thursday, July 28, 2011

समर वेकेशन ट्रिप -1 न्यूयॉर्क .....!

दो हफ्ते बाद मैं फिर अपने ब्लॉग पर आ गया हूँ | छुट्टियाँ चल रही हैं इसलिए इस बार थोड़े लम्बे ट्रिप पर  जाने का प्लान किया | मेरा पहला  पड़ाव रहा न्यूयॉर्क | खूब मज़ा आया | इस शहर में कुछ जगहों के बारे में जाना और जम कर मस्ती की | 










उसके बाद मैं बच्चों की पसंदीदा जगह डिजनीलैंड भी  गया .......  वो अगली पोस्ट में.... : )

24 comments:

Kajal Kumar's Cartoons काजल कुमार के कार्टून said...

waaaa0

SANDEEP PANWAR said...

क्या बात है चैतन्य बाबू हमारा व आपका भ्रमण साथ-साथ एक ही समय चल रहा था।
दोनों की पोस्ट भी एक साथ ही आयी।

Rakesh Kumar said...

वाह! चैतन्य जी आपने सुन्दर चित्र प्रस्तुत किये हैं.
चित्र देखकर मुझे भी अपनी पिछले साल की न्यूयार्क यात्रा याद आ रही है.

सुज्ञ said...

बड़े ही खूबसूरत चित्र!!
और खूब है आपकी अदाएँ!!

चश्मेबददूर!!

vijai Rajbali Mathur said...

चित्र और वर्णन बेहद अच्छा लगा ,तुम्हारा ट्रिप सफल रहा खुशी की बात है ।

प्रवीण पाण्डेय said...

Wish, i were there.

Thendral said...

Lovely pictures!!!

Yashwant R. B. Mathur said...

बहुत बढ़िया मेरे दोस्त!

निर्मला कपिला said...

तुम ने डिज्नी लैंड देख लिया तो समझो हम ने भी देख लिया। मगर जिस दिन हमने जाना था उस दिन मेरी नातिन बहुत बीमार हो गये तो इस सुन्दर जगह जा ही नही पाये। आशीर्वाद।

Arvind kumar said...

pyare shama ji hamne ab aapse dosti karli hai.....

दिवस said...

वाह, बहुत अच्छा...
मतलब खूब मज़े किये तुमने छुट्टियों में...आपकी तस्वीरें भी बहुत अच्छी लगीं|
बहुत दिनों बाद आपको यहाँ देखना भी अच्छा लगा|
इसी प्रकार मज़े करो और खूब खुश रहो...

Er. सत्यम शिवम said...

chaitanya..khoob karo enjoy..:)

Shalini kaushik said...

bahut maje kiye aur hame bhi apne sath shamil kiya iske liye chaitanya bahut bahut aabhar.

रुनझुन said...

बधाई हो चैतन्य इतनी सुन्दर जगह पर घूम के आने के लिये...डिज़नीलैण्ड... यानि तुम्हारी अगली पोस्ट का बेसब्री से इन्तज़ार है....

रेखा said...

चैतन्य , आपने ने तो खूब मजे किये हैं आपके सारे फोटो बहुत ही प्यारे लगे अगली पोस्ट का इंतजार रहेगा ......हमेशा खुश रहिए

G.N.SHAW said...

चलिए मै भी आप के साथ दृश्य को देख लिया ! अकेले हो क्या ? मम्मी -पापा किधर है ?

Sawai Singh Rajpurohit said...

प्रिय चैतन्य वाह
बहुत हि शानदार पस्तुति

Yashwant R. B. Mathur said...

कल 01/08/2011 को आपकी एक पोस्ट नयी पुरानी हलचल पर लिंक की जा रही हैं.आपके सुझावों का स्वागत है .
धन्यवाद!

Yashwant R. B. Mathur said...

कल 02/08/2011 को आपकी एक पोस्ट नयी पुरानी हलचल पर लिंक की जा रही हैं.आपके सुझावों का स्वागत है .
धन्यवाद!
माफ कीजयेगा पिछले कमेन्ट मे तारीख गलत हो गयी थी

Maheshwari kaneri said...

बड़े ही खूबसूरत चित्र!!शानदार पस्तुति..बधाई..

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

खूब मस्ती भरे दिन ... शुभकामनायें

vandana gupta said...

वाह वाह बहुत ही मस्ती की है।

सुनीता शानू said...

बहुत शानदार प्रस्तुति।

Chaitanyaa Sharma said...

Thanks to All of you for these lovely comments...

Post a Comment