चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Sunday, July 27, 2014

आओ सहेजें धरा को

आज  World Nature Conservation Day है । प्रकृति को बचाने  और सहेजने का सन्देश देने वाला खास दिन । पर धरती माँ  पेड़ों पौधों को सहेजने के लिए तो हर दिन खास है क्योंकि प्रकृति माँ से सुन्दर कुछ नहीं । इसके रंगों से ही हमारे जीवन के रंग हैं ।  हम सब धरती माँ के आभारी हैं । 










11 comments:

G.N.SHAW said...

ओह इतने सुन्दर तस्वीर धरा की | मनोहारी | पर्यावरण दिवस की बधाई | साथ में आपको भी |

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति।
--
आपकी इस प्रविष्टि् की चर्चा कल मंगलवार (29-07-2014) को "आओ सहेजें धरा को" (चर्चा मंच 1689) पर भी होगी।
--
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

कविता रावत said...

बहुत सुन्दर प्यारे प्यारे चित्र ...

डॉ. मोनिका शर्मा said...

@ रूपचन्द्र शास्त्री जी...... आभर आपका

Himkar Shyam said...

आपका बनाया चित्र तो बहुत खूबसूरत है...खुश रहें

Suman said...

बढ़िया सन्देश और सुन्दर चित्र है चैतन्य :)

Asha Joglekar said...

बहुत सुंदर चित्र हैं चैतन्य। बहुत अच्छा संदेश देते हुए।

abhi said...

you know what chaitanya....kal raat sapne mein dekha tha maine ki main kisi dukaan par hoon aur color khareed raha hun, and seee....abhi subah tumhare blog par nazar gayi....colors dikh gaye aur tumhari kalaakari bhi :)

Keep it up :)

कविता रावत said...

बहुत सुन्दर पर्यावरणीय सन्देश चिंत्रण ...

संजय भास्‍कर said...

सुन्दर चित्र है और बढ़िया सन्देश चैतन्य :)

Unknown said...

sunder chitr aur itna pyara sandesh..sunder chetanyaa..

Post a Comment