चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Wednesday, April 24, 2013

साथी बन गए हैं बजरंग बली


प्यारे से बाल हनुमान 

उड़ चले हनुमान जी 

नन्हे से हनुमान 

मेरे लिए तो हनुमानजी साथी जैसे बन गए हैं | माँ का उन पर  बहुत विश्वास है | माँ ने ही मुझे भी उनसे जोड़ दिया है | उनका एक छोटा मंत्र बोलना भी सीखा है :)  हनुमान जयंती की शुभकामनायें । 

17 comments:

yashoda Agrawal said...

आपकी यह बेहतरीन रचना शनिवार 27/04/2013 को http://nayi-purani-halchal.blogspot.in पर लिंक की जाएगी. कृपया अवलोकन करे एवं आपके सुझावों को अंकित करें, लिंक में आपका स्वागत है . धन्यवाद!

प्रवीण पाण्डेय said...

जय जय जय बजरंगबली..

Ranjana verma said...

चैतन्य बेटा आपको भी हनुमान जयंती की शुभकामना......

Anupama Tripathi said...

बहुत सुन्दर बनाया है चैतन्य ....संकटमोचन आपकी रक्षा सदैव करेंगे ...!!

Rajendra kumar said...

बहुत सुन्दर बनाया है चैतन्य,बोलिए जय बजरंग बली की.

कविता रावत said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति
बजरंग बली की जय ...

विवेक रस्तोगी said...

जय बजरंग बली ।

SURENDRA KUMAR SHUKLA BHRAMAR5 said...

प्रिय चैतन्य जी मन खुश हुआ हनुमान जयंती की आप सब को भी ढेर सारी शुभ कामनाएं ..नन्हे हनुमान तो बहुत अच्छे लगे ....सुन्दर
भ्रमर ५
प्रतापगढ़

महेन्द्र श्रीवास्तव said...

बहुत सुंदर चैतन्य
ढेर सारा प्यार

ताऊ रामपुरिया said...

जय बजरंग बलि, बहुत शुभकामनाएं

रामराम

Unknown said...

Jay jay hanuman ji

नीलिमा शर्मा Neelima Sharma said...

Aapko b

Onkar said...

सुन्दर चित्र

अभिमन्‍यु भारद्वाज said...

बहुत सुन्‍दर अलौकिक नन्‍हे चित्रकार
creative corner for kids बच्‍चों के लिये इन्‍टरनेट पर क्रियेटिव कोना

Tamasha-E-Zindagi said...

जय हो बजरंगबली महाराज की | बहुत बढ़िया चैतन्य |

कभी यहाँ भी पधारें और लेखन भाने पर अनुसरण अथवा टिपण्णी के रूप में स्नेह प्रकट करने की कृपा करें |
Tamasha-E-Zindagi
Tamashaezindagi FB Page

Maheshwari kaneri said...

बहुत सुन्‍दर. जय बजरंगबली..

Reena Pant said...

wah chaitanya,aap sachmuch bahut talented hai.....keep it up!!!!!

Post a Comment