चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास V में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Wednesday, February 13, 2013

मुस्कुराहटों का बासन्ती रंग

बसंत  पंचमी के मौके पर तो पूरी प्रकृति मुस्कुरा उठती है | मेरे ड्राइंग्स में भी देखिये, हंसते-मुस्कुराते प्यारे प्यारे फूल | 

माता सरस्वती को नमन 

मुस्कुराता प्यारा सा फूल 
प्रकृति के प्यारे रंग 

आप सभी को बसंत  पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं, माँ शारदे की कृपा हम सब पर  बनी रहे |

18 comments:

महेन्द्र श्रीवास्तव said...

क्या बात है चैतन्य
बहुत सारा प्यार

anshumala said...

सरस्वती जी की तस्वीर भी आप ने बनाई है , बहुत ही अच्छी बनाई है ।

Chaitanyaa Sharma said...

सरस्वती जी की तस्वीर में बस रंग भरे है .....

Yashwant Mathur said...

बसन्त पंचमी की हार्दिक शुभ कामनाएँ!


दिनांक 15 /02/2013 को आपकी यह पोस्ट http://nayi-purani-halchal.blogspot.in पर लिंक की जा रही हैं.आपकी प्रतिक्रिया का स्वागत है .
धन्यवाद!

Suman said...

बसन्त पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएँ ... बहुत ही अच्छी तस्वीर बनाई है ।

रविकर said...

आपकी उत्कृष्ट प्रस्तुति शुक्रवार के चर्चा मंच पर ।।

शालिनी कौशिक said...

बहुत सुन्दर भावनात्मक प्रस्तुति बसन्त पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएँ मीडियाई वेलेंटाइन तेजाबी गुलाब संवैधानिक मर्यादा का पालन करें कैग

प्रवीण पाण्डेय said...

बासन्ती चित्र..

अल्पना वर्मा said...

वाह! बहुत ही सुन्दर चित्र बनाए हैं और रंग किये हैं .

ARUN SATHI said...

पूत के पांव पालने से झलक रहे है.... बहुत आर्शीवाद..... बहुत आगे जाओगे....

Akash Mishra said...

ढेर सारा प्यार , हमेशा खुश रहो |

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

बहुत प्यारे चित्र .... शुभकामनायें

Anju (Anu) Chaudhary said...

वाह वाह ...खूबसूरत चित्र

Sanjay Tripathi said...

Bahut sundar beta!Jug-jug jio aur tarakki karo

Gajadhar Dwivedi said...

बसन्त पंचमी की हार्दिक शुभ कामनाएँ!

Surendra shukla" Bhramar"5 said...


प्रिय चैतन्य मन चैतन्य हो गया आप की प्याली प्याली ड्राईंग देख के ..माँ वीणा वादिनि को मेरा भी नमन ...वसंत पंचमी की आप सपरिवार को भी हार्दिक शुभ कामनाएं
भ्रमर 5
प्रतापगढ़ साहित्य प्रेमी मंच

सतीश सक्सेना said...

सरस्वती चित्र को कमरे में लगाइए ...

Kailash Sharma said...

बहुत सुन्दर चित्र....

Post a Comment

There was an error in this gadget