चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य एक बहुत अच्छा बच्चा हूँ | मैं 9 साल का हूँ | मुझे ड्राइंग-कलरिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास IV में पढ़ता हूँ और माँ को कभी परेशान नहीं करता | मुझे डांस करना बेहद पसंद है | स्कूल में मुझे सब बहुत पसंद करते हैं | यह ब्लॉग 5 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट ब्लॉग पर शेयर करता हूँ । इस ब्लॉग पर मैं अपनी सारी बातें शेयर करूंगा |

Sunday, July 29, 2012

आर्ट एंड क्राफ्ट क्लास

मैंने अभी आर्ट एंड क्राफ्ट क्लास ज्वाइन की है । हफ्ते में एक दिन मुझे वहां कलरिंग,  स्केचिंग और पेंटिंग सीखने जाना है । मुझे रंगों से खेलना और ड्राइंग करना बहुत पसंद है इसीलिए माँ और पापा ने मेरी रूचि देखकर मुझे यह क्लास ज्वाइन करवाई है । मुझे भी खूब मज़ा आया अपनी इस नयी क्लास में जाकर ।  आज क्लास में ये दो ड्राइंग बनाईं  हैं । 






कैसी लगीं आप सबको .... :)

Sunday, July 22, 2012

लकड़ी के खिलौने

वैसे तो लकड़ी के खिलौने आजकल कम ही मिलते हैं । पर हाल ही में मुझे कुछ वुडन टॉयज़  मिले । ये सब बैटरी से चलने वाले खिलौनों की तरह नहीं हैं । न अपने आप से चलते हैं और न ही शोर करते हैं । लकड़ी के इन खिलौनों से खेलने का भी अलग ही मज़ा है । लकड़ी के ये पार्ट्स बाज़ार में मिले । इन सारे पार्ट्स को जोड़कर मैंने घर पर ही ये खिलौने बनाये हैं । 

एरोप्लेन 





रेस कार 

Tuesday, July 10, 2012

करुणामय, हे रूद्र, महेश्वर



हे अचल, अविनाशी भोले 
हमको तेरी शरण मिले 
करुणामय,  हे रूद्र, महेश्वर 
मन में प्रेम की ज्योत जले 
(ये पंक्तियाँ माँ ने लिखी हैं  )









कैसा लगा आप सबको मेरा कलरिंग वर्क ......

Wednesday, July 4, 2012

धूमधाम से हुयी मेरी ग्रेजुएशन सेरेमनी

स्कूल की छुट्टियाँ  शुरू होने  के पहले धूमधाम से हमारी  ग्रेजुएशन सेरेमनी  हुयी । एक अच्छे से  कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमे हम सभी बच्चों को हमारी पी. जी . की डिग्रीयां दी गयीं । पी. जी यानि कि प्लेग्रुप । जी हाँ , अब मेरा प्लेग्रुप क्लास पूरा हो गया है  और अगले सेशन में मैं के. जी. में जाऊँगा । 















आहा ...अब मेरे पास भी है एक डिग्री   :) 
There was an error in this gadget