चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Sunday, July 10, 2011

Calgary Stempede...A Special Parade....!

हर साल कैलगरी में होने वाला Stempede  Parade  बहुत स्पेशल इवेंट होता है | यह दुनिया का सबसे बड़ा आउटडोर इवेंट है | इस परेड में खास तौर से घोड़े और काउबॉयज शामिल होते हैं | परेड में शामिल होने वाले और देखने वाले काफी लोगों ने काउबॉय हैट्स पहन रखा था |  देखिये कुछ फोटोस .....










मैंने पापा के कन्धों पर बैठ  के देखी परेड ....

और मैं हूँ... काउबॉय चैतन्य .....

19 comments:

सुज्ञ said...

वाह जी, यह अवसर तो शानदार है।
घुड्सवार पुलिस, बुलराईडर काउब्वाय, और रैड इंडियन्स भी??
खुबसूरत तस्वीरें
आप तो पक्के काउब्वॉय लग रहे है।

Shalini kaushik said...

chaitnya bahut sundar lag rahe ho papa ke kandhe par baithe hue.bahut sundar photo lagaye hain aur hame bataya hai vahan ke bare me .thanks.

Yashwant R. B. Mathur said...

Very Good.

Love-

शिखा कौशिक said...

hey you'r looking very handsome .ha ha ha .very awesome photos .thanks for this post .

Roshi said...

thanks alot chaiytanya for giving such great information

प्रतुल वशिष्ठ said...

चैतन्य बहुत ही प्यारा लग रहा है...
अभी तो समय है माँ-पिता की सवारी करने का...
कुछ बड़े हो जाओगे तो ऐसा सुन्दर अवसर फिर नहीं मिल पायेगा.

दिवस said...

वाह चैतन्य, तुम तो एकदम काऊब्वॉय लग रहे हो...
बहुत सुन्दर तस्वीरें हैं| अच्छा लगा इस परेड के बारे में जानकर...

SANDEEP PANWAR said...

सही है आप हमें घर बैठे ही वहाँ की पूरी झांकी दिखा देते हो

नश्तरे एहसास ......... said...

Nice pics.....thanx for sharing them with all of us.
But You are looking sooooo... sweetuuuuuu.....
in your new look:)

प्रवीण पाण्डेय said...

कन्धे में बैठकर तो सबसे लम्बे लग रहे हैं।

vijai Rajbali Mathur said...

परेड दिखाने के लिए धन्यवाद.हमें तो तुम्हारा ही फोटो अच्छा लगा.

Neha Mathews said...

अच्छे फोटोस हैं और आप भी बिल्कुल काउबॉय लग रहे हो|

Kailash Sharma said...

बहुत खूबसूरत फोटो..सच में पूरी परेड दिखादी..बिलकुल काउबॉय लग रहे हो..शुभकामनायें !

Maheshwari kaneri said...

खुबसूरत तस्वीरें..प्यारे लग रहे हो...

अरुण कुमार निगम (mitanigoth2.blogspot.com) said...

सुंदर चित्रों ने मन मोह लिया.THANK U CHAITANYA.

upendra shukla said...

bahut acchi jaankari

रुनझुन said...

बहुत सुन्दर!!!

Unknown said...

वाह बहुत प्याले प्याले लग रहे हो चैतन्य :)))
ओर मम्मी पापा को घुमाने भी ले गए ...
काउ बॉय , घुड सवारी रेड इंडियन बनने का आनंद भी उठाया खूब धमाचौकड़ी की ..ओर पापा के कंधे पर बैठ कर परेड भी देखी..मैं भी बचपन में आप की तरह अपने पापा के कंधे पर बैठ कर दशहरे के मेले का आनंद उठता था....आपको ढेर सारा प्यार ओर दुलार ..शुभ आशीष !!! ::::))))

Surendra shukla" Bhramar"5 said...

चैतन्य बाबू मजेदार परेड है ये तो ..अच्छा हुआ हमें भी दिखाए ..पापा थक गए होंगे अब कंधे से उतर भी जाओ न ....
भ्रमर ५

Post a Comment